प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कि पटना यात्रा से पहले दो मंत्रियों ने की कोविड-19 टेस्ट, क्यों की जानिए

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की पटना यात्रा की योजना से पहले, बिहार के दो मंत्रियों ने मंगलवार सुबह कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और राज्य के ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव के सकारात्मक परीक्षण के बाद उन्हें छोड़ दिया गया था और उनके संपर्क में आने वाले सभी लोगों से वायरस का परीक्षण करने का आग्रह किया था।

pm modi

आरटी-पीसीआर के नमूने 1,100 लोगों से एकत्र किए गए थे, जिनमें से अधिकांश राज्य मंत्री और अन्य सांसद थे, जो प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल होने वाले थे।

kalyan matka के संबंधित और जानकारी के लिए कल्याण मटका पर जा सकते हैं

इससे पहले, राज्य के शिक्षा मंत्री विजय कुमार चौधरी, जल संसाधन मंत्री संजय झा और समाज कल्याण मंत्री लेसी सिंह ने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

शाम 5.20 बजे स्थानीय समयानुसार प्रधानमंत्री मोदी के पटना पहुंचने की उम्मीद है. बिहार विधानसभा (बिहार विधान सभा) अपनी 100 वीं वर्षगांठ मना रही है, और यह आयोजन के सम्मान में एक स्मारक स्तंभ का अनावरण करने के लिए तैयार है।

तो आवेदन कीजिए प्रधानमंत्री राशन कार्ड के लिए एवं इसके लिए आपको ज्यादा परेशानी झेलने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि सरकार के द्वारा हाल ही में जारी किए गए सूत्र के मुताबिक जाना जा रहा है कि यह राशन कार्ड आपके पास जितना जल्दी हो सके उतना जल्दी आ जाएगा एवं आपको इसे अपने निकटवर्ती राशन की दुकान से लेना पड़ेगा.

 तो दोस्तों इस आर्टिकल में हमने आपको प्रधानमंत्री राशन कार्ड के बारे में संपूर्ण रूप से विस्तार में समझा दिया गया तो आशा करते हैं आपको इसके बारे में और कुछ भी जानकारी लेने में असुविधा नहीं हुई होगी. अगर आपको कुछ भी परेशानी आती है तो आप हमें नीचे इसके लिए आधा कर सकते हैं हमें आपको समझाने में बहुत खुशी होगी.

Leave a Comment